On May 1, 2019, the Shubham Soti Foundation and Uttar Pradesh Traffic Police conducted the Save Minor Campaign in Modern Academy, Gomtinagar.

शुभम सोती फाउंडेशन और उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस द्वारा मॉडर्न अकादमी, गोमतीनगर में सेव माइनर अभियान आयोजित किया गया। इस अभियान में स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती आर. दीक्षित, हेड मास्टर राकेश मिश्रा, हेड मिस्ट्रेस शांति त्रिपाठी, हेड मिस्ट्रेस मुदिता बनर्जी व हेड मिस्ट्रेस मृणाली शर्मा के सहयोग से कार्यक्रम पूर्ण किया गया।

हर रोज बहुत सी दुर्घटना घटित होती है जिसमे बहुत से लोग अपनी जान खो देत्ते है। मरने वाले लोगों में ज्यादातर युवा होते है जिससे देश अपनी युवा शक्ति को खोता जा रहा है। इसी प्रयास के रहते शुभम सोती फाउंडेशन सेव माइनर अभियान को अधिक से अधिक विद्यालयों में करने की योजना बनायीं है जिससे हमारी युवा पीढ़ी को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता आये एवं उन्हें न्यूनतम आयु से पहले वाहन चलने से रोका जा सके। जिंदगी एक बार ही मिलती है और यह बहुमुल्य है। हर व्यक्ति को चाहिए कि वह खुद को भी सुरक्षित करें और दुसरों को भी सुरक्षित रखे। सड़क पर किसी एक व्यक्ति की लापरवाही के कारण दुसरा भी अपनी जिंदगी खो बैठता है। हम सबकों यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। सेव माइनर अभियान इसी सोच के साथ न्यूनतम आयु से पहले लोगो को गाड़ी चलने से रोकता है।

Due to the negligence of any one person on the road, another loses its life. We should all follow the rules of traffic.

कार्यक्रम में शुभम सोती फाउंडेशन के उपाध्यक्ष अनवारूल अब्बासी, सक्रिय कार्येकर्ता शालू, जाग्रति, व जगदीश, संजय, इत्यादि व्यक्तियों ने आयोजित कराया।